Newsअपराधताजा खबरेंप्रदेश

होटल के कमरे में रिटायर एयरफोर्स कर्मी ने लगाई फांसी

प्रयागराज

होटल के कमरे में रिटायर एयरफोर्स कर्मी ने लगाई फांसी

प्रयागराज में एक होटल में आत्महत्या का एक चौकाने वाला मामला सामने आया है । मृतक ने जान देने की वजह देश मे मंदी और भ्रस्टाचार को वजह बताते हुए पूर्व वित्त मंत्री चितम्बरम को भ्रस्टाचार का जिम्मेदार बताया है और आर्थिक तंगी से परेशान होकर होटल के अंदर रिटायर एयरफोर्स कर्मी ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी। मृतक के पास से एक चार पन्नो का सुसाइड नोट भी मिला है । पुलिस ने घरवालों को सूचना देकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आर्थिक तंगी से परेशान होकर 55 साल के रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी बिजन दास ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सुसाइड नोट में बिजन दास ने देश में मंदी के लिए पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के भ्रष्टाचार को जिम्मेदार बताया है। अपने गायक बेटे विवेक के लिए प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है। साथ ही जिला प्रशासन से आग्रह किया कि उसके शव को प्रयागराज में ही दफना दिया जाए। खुल्दाबाद पुलिस परिजनों को खबर देकर मामले की जांच में जुट गई है।

प्रयागराज के खुल्दाबाद इलाके में बने प्रयाग होटल में किसी काम से 6 सितंबर को असम से प्रयागराज आये विजन दास ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। विजन दास प्रयाग होटल के 214 कमरा नम्बर में ठहरे थे ,कल तक उनको बाहर आते जाते देखा गया लेकिन सुबह से वो अपने कमरे से नही निकले वेटर सुबह गया तो सोता समझकर उन्हें नही जगाया फिर शाम को वेटर ने मैनेजर को बताया और कूलर के पीछे से देखा तो पंखे से लटकी लाश दिखी आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई । मौके पर पुलिस ने खोजबीन की तो एक चार पन्नो का सुसाइड नोट मिला ,पुलिस ने जब लेटर पढ़ा तो वजह कुछ ये पता चली।

Byte–ब्रेजेश श्रीवास्तव–एसपी सिटी

Comment here