Newsअन्यअपराधटीवीताजा खबरें

नगर खरेला के मुहाल स्वामीदास में मजदूर के घर रविवार की देर रात दरवाजा तोड़ कर घुसी शराब में मस्त पुलिस ने जमकर गदर मचाई

खरेला।महोबा। नगर खरेला के मुहाल स्वामीदास में मजदूर के घर रविवार की देर रात दरवाजा तोड़ कर घुसी शराब में मस्त पुलिस ने जमकर गदर मचाई । सो रहे गृहस्वामी के माता पिता पत्नी और बच्चों को घर से बाहर निकाल कर एक घण्टे तलाशी ली।कुछ हाथ ना लगने पर अभद्रता करके चले गए।दहशत जदा पीड़ित ने थाने में मामले की तहरीर दी है।खरेला पुलिस वैसे किसी भी छापा कार्यवाही से इनकार कर रही है।

 

टिम्बर कारोबारी के यहाँ मजदूरी करने वाला खरेला मुहाल स्वामीदास निवासी हरीश कुशवाहा पुत्र परमलाल रोजाना की तरह घर में परिवार के साथ सो रहा था। रात 2,30 बजे करीब उसके घर पुलिस के वाहन से पहुँचे सात कर्मियों में जो चार पुलिस वर्दी में थे। व तीन पुलिस कर्मी सिविल ड्रेस में थे। पीड़ित ने थानाध्यक्ष खरेला को दी तहरीर में बताया कि आवाज देने पर जब घर का दरवाजा नही खोला तो उन्होंने असलहों की बट से हमला कर दरवाजा तोड़ दिए और चार पुलिस कर्मी वर्दी में अन्दर घुस आए। शराब के नशे में चूर पुलिस बल ने गाली-गलौज कर घर के सभी सदस्यों को जगाकर घर के बाहर निकाल दिया। व घर के सभी कमरों की तलाशी काफी देर तक लेते रहे। पीड़ित ने बताया कि घर के बाहर पुलिस की जीप खड़ी हुई थी। व तीन पुलिस घर के बाहर खड़ी थी।व एक घंटे तक ताण्डव करने के पश्चात चली गई।पुलिस की दहशत से परेशान मजदूर ने थाना खरेला में तहरीर देकर उचित कार्यवाही की बात कही है। वहीं थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने ऐसी किसी भी प्रकार की घटना से साफ इनकार किया है।

इनसेट- खरेला थाने में तैनात उपनिरीक्षक अवधेश सिंह सेंगर के स्थानांतरण पर हुए विदाई कार्यक्रम में थाना परिसर पर बज रहे डी जे साउंड पर शराब के नशे में मस्त पुलिस कर्मी देर रात तक फिल्मी गीतों पर थिरकते रहे। थाना प्रभारी खरेला की मौजूदगी में श्री नगर थाना के लिए आठ दिन पहले स्थानांतरित हुए एस आई अवधेश सिंह सेंगर की शान में हुए इस कार्यक्रम में शाम 8 बजे से 11 बजे रात तक बज रहे फिल्मी तराने में पुलिस कर्मी खूब झूमे और नाचे।

Comment here