अपराधटीमताजा खबरें

जिलाधिकारी अवधेश कुमार तिवारी ने मुख्य विकास अधिकारी हीरा सिंह के साथ विकास कार्यों के स्थलीय सत्यापन हेतु पीडब्लूडी विभाग द्वारा बनाये जा रहे कबरई से कुनैटा, सिचौरा से धरोन,परसाह से सुरहा, सुरहा से ऐचाना,ग्योंढी से कोहारी, बहिंगा से सिरसी कलां तथा सिरसी कलां से कैमाह आदि मार्गों का औचक निरीक्षण किया।

  • महोबा, 23 सितंबर 2019- जिलाधिकारी अवधेश कुमार तिवारी ने मुख्य विकास अधिकारी हीरा सिंह के साथ विकास कार्यों के स्थलीय सत्यापन हेतु पीडब्लूडी विभाग द्वारा बनाये जा रहे कबरई से कुनैटा, सिचौरा से धरोन,परसाह से सुरहा, सुरहा से ऐचाना,ग्योंढी से कोहारी, बहिंगा से सिरसी कलां तथा सिरसी कलां से कैमाह आदि मार्गों का औचक निरीक्षण किया।
    उन्होंने उक्त मार्गों के निरीक्षण के दौरान अपनी उपस्थिति में सड़कों को बीच में खुदवाकर सड़कों की गुणवत्ता परखी तथा पीडब्लूडी विभाग द्वारा गुणवत्तापूर्ण एवं समय के कार्य न किये जाने पर गहरा असन्तोष जताया। इस हेतु उन्होंने वहां मौजूद पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता मो0 कलीम को निर्देशित किया कि जनपद में पीडब्लूडी विभाग द्वारा निर्माणाधीन सड़कों को गुणवत्तापूर्ण एवं समयबद्ध ढंग से निर्मित करायें तथा जिन ठेकेदारों द्वारा कार्य समय से एवं मानकों के अनुसार नहीं किया गया है उन पर कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जाए।
    इस दौरान उन्होंने कोहारी गांव में लोगों की राशन एवं आवासों के सम्बन्धित समस्याओं को भी सुना तथा सीडीओ को निर्देश दिया कि आवासों की स्थिति को स्वयं देख लें।राशन कार्डों की समस्याओं के निस्तारण हेतु डीएम ने एसडीएम सदर को निर्देशित किया कि कानून गो एवं लेखपालों की टीम वनाकर गाँव का सर्वे कराएं ताकि एक भी पात्र व्यक्ति राशन व अन्य कल्याण कारी योजनाओं का लाभ प्राप्त करने से बंचित न रहे।
    निरीक्षण के दौरान डीएम कैम्प कार्यालय के स्टेनो राजीव शुक्ला सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी गण मौजूद रहे।

Comment here